Monday, January 28, 2013

प्रधानों के साथ खेल में चित्त हो गए कर्मचारी

प्रधानों के साथ खेल में चित्त हो गए कर्मचारी
मुबारकपुर/अमिलो (आजमगढ़): सठियांव इंटर कॉलेज के सामने स्थित मैदान में प्रधान संघ एवं कर्मचारी संघ के बीच शनिवार को क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें प्रधान संघ ने कर्मचारी संघ को साठ रनों से हराकर खिताब पर कब्जा जमा लिया।
टास प्रधान संघ ने जीता और निर्धारित दस ओवरों में 122 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलने उतरी कर्मचारी संघ की टीम मात्र 62 रन बनाकर आल आउट हो गई। शुभारंभ पूर्व ब्लाक प्रमुख सुभाष सिंह समेंदा ने किया, जबकि खंड विकास अधिकारी अशोक कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का आरंभ किया।
टास जीतने के बाद प्रधान संघ की ओर से दिनेश गुप्ता व कमलेश प्रधान की जोड़ी ओपनिंग करने मैदान में उतरी। स्टोर बाबू राजेश की बाल पर दिनेश ने चौका मारा लेकिन दूसरी बाल पर आउट हो गए। तीसरे नंबर पर रानीपुर के प्रधान त्रिपुरारी मैदान में आए और स्कोर को आगे बढ़ाया। प्रधानों की ओर से गुफरान ने शानदार 37 रन जोड़े। प्रधान संघ ने पांच विकेट के नुकसान पर 121 रन का स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य को प्राप्त करने को उतरी कर्मचारी संघ की टीम आठ विकेट पर निर्धारित ओवर में मात्र 62 रन बनाकर सिमट गई। कर्मचारी संघ की ओर से अमित ने 30 रन, अजय और विश्वदीप ने सात व छह रन बनाए। अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी शशिभूषण सिंह ने तीन विकेट लिए। दूसरे मैच में सफाई कर्मचारी और पंचायत मित्र संघ का मुकाबला हुआ। इसमें सफाई कर्मचारियों की टीम भारी पड़ी। विजेता टीम को सहायक विकास अधिकारी पंचायत मक्कल यादव, शशिभूषण सिंह, सुरेश यादव ने शील्ड प्रदान किया।
इस मौके पर प्रकाश प्रधान, अमरेश यादव, दिलीप राजभर, राजेश कुमार, शमसुद्दीन, अशोक कुमार, बाबुल श्रीवास्तव, नंदा बाबू, तैयब पालकी, योगेन्द्र चौहान, सूर्यभान, छोटू बाबा, संदीप यादव आदि उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment